Sunday 10 December 2017

जिममाकोस फॉरेक्सप्रो


स्पोर्ट्स ट्रेडिंग मेड सरल मैं लाखों कारोबार कैसे करता हूं स्पोर्ट्स ट्रेडिंग का मतलब है कि इसका लाभ समाप्त होने से पहले लाभ और खेल के लिए बाधाओं को रोकने का मतलब है। सट्टेबाजी के साथ भी अचयनित है बिछाने किताब बनाना है, जो bettors के लिए बाधाओं की पेशकश के लिए खड़ा है। छोटी बाधाओं पर बिछाने और उच्च बाधाओं पर समर्थन देने से, स्पोर्ट्स व्यापारी पैसे कमा सकते हैं या फिर नाटक से पहले या इससे भी पहले, खेल व्यापार लगभग किसी भी स्पोर्ट्स मार्केट में भी लागू किया जा सकता है, यहां तक ​​कि वित्तीय और राजनीतिक सट्टेबाजी में या विशेष रूप से दांव, जैसे कि टीवी शो और संगीत सामग्री, व्यक्तिगत रूप से, मैं 2004 में पूर्णकालिक खेल व्यापार चला गया और 2007 में बाहर निकल आया। उन वर्षों के दौरान मैंने घोड़ों के रेसिंग बाजारों में लाखों कारोबार किए और उन अनुभवों को हासिल किया जिससे मुझे शेयर और विदेशी मुद्रा व्यापार की चाल में मदद मिली । मेरे स्पोर्ट्स ट्रेडिंग कैरियर के चरम पर मैंने एक महीने में 3 मिलियन यूरो का कारोबार किया। यह जानने के लिए कि मैंने कैसे शुरू किया, मेरी बैंकोल आवश्यकताओं, धन प्रबंधन पर मेरी सलाह और अपनी भविष्यवाणियों को सुधारने के तरीके और सट्टेबाजी चार्ट का उपयोग कैसे करना है, इस पर पढ़ें। मैं खेल व्यापार शुरू कर रहा हूं। लोग अक्सर मुझसे पूछते हैं कि खेल के कारोबार में कैसे शुरुआत होगी। अब मैं उन्हें इस लेख के लिए एक लिंक दे रहा हूं। यदि आप लाइनों को पढ़ते हैं, तो आपको पता चल जाएगा कि आपको पैसे प्रबंधन कैसे लागू करना है और खेल के कारोबार में अपने पहले चरणों में क्या करना है। फिर भी, यदि आपको लाभदायक स्पोर्ट्स व्यापारी बनने के लिए अभी भी बाजार को सही ढंग से अनुमान लगाने की ज़रूरत है मैंने यह समझाया कि मैं यूट्यूब पर अपलोड किए कई वीडियो में अपनी ट्रेडिंग स्टाइल दिखाने के माध्यम से यह कोशिश करता हूं सबसे अधिक दर्शकों को आकर्षित करने वाला वीडियो यह है, इसलिए मुझे लगता है कि यह आपके लिए सबसे ज्यादा अपील करेगा। मुझे 2004 में सट्टेबाजी के आदान-प्रदान मिले। मैं तब तक ऑनलाइन सट्टेबाजों में नियमित तरीके से शर्त लगाता था और सबसे अधिक पसंद करता था, मुझे शुरू में यह समझना मुश्किल था कि सट्टेबाजी एक्सचेंज में क्या चल रहा है। बाधाएं ऊपर या नीचे बढ़ रही थीं, वहां पैसे का मिलान करने के लिए इंतजार किया गया था और हम खुद को सट्टेबाजों के रूप में कार्य कर सकते हैं कुल अराजकता जो मुझे शुरुआत में चलाई गई थी मुझे नहीं पता था कि मैं कुछ हफ़्ते बाद में वापस लौटूंगा और एक पूर्णकालिक खेल व्यापारी बनूंगा जब मैंने एक वीडियो ऑनलाइन में टकराया, जहां एक स्पोर्ट्स ट्रेडर ने बताया कि वह हॉर्स रेसिंग सट्टेबाजी के हालात से कैसे पैसा बना रहा है। उन्होंने कहा कि वह शायद ही कभी एक खोने के दिन था बड़बड़ा तुम कह कहो: जब कुछ सच होना अच्छा लगता है, क्योंकि यह है। एडम टोड, जो प्रश्न के मुताबिक स्पोर्ट्स ट्रेडर थे, ने मुझे सट्टेबाजी एक्सचेंज यांत्रिकी को समझने में काफी समय लगाया। अंत में, अपने वीडियो को बार-बार देखकर, मैंने प्लग खींच लिया और बेतेफेयर में अपना पहला 500 यूरो जमा कर दिया। यह मेरा पहला और एकमात्र जमा था जो मैंने सट्टेबाजी एक्सचेंज में किया था। एडम ने जिस तरह का कारोबार दिखाया और मैंने अपने कौशल का निर्माण किया, उसे स्कैल्पिंग कहा जाता है। स्केपिंग छोटे-छोटे बाधाओं का कारोबार कर रहा है, जिससे छोटे और स्थिर लाभ मिलते हैं। 2 के लिए नारंगी खरीदने की कल्पना करें और उन्हें 2.04 दस सेकंड के बाद बेच दें। हां, स्केलिंग स्टेरॉयड पर कारोबार कर रहा है। स्केलिंग के लिए आपको गति की आवश्यकता है नहीं, एक 24 एमबीपीएस इंटरनेट कनेक्शन मुझे उस गति की गारंटी नहीं देता जिस पर मैं बात कर रहा हूं। इसकी सबसे कम पिंग आपको बाद में होना चाहिए। कभी भी एक वीडियो गेम खेलता है और अनुभवी अंतराल उन मिसेकेंडों से आपको आभासी मारने का मतलब खेल व्यापार में सैकड़ों डॉलर और विशेष रूप से स्केलिंग हो सकता है। अब सबसे अच्छी बात आती है: मैंने 56 केबीपीएस डायल-अप इंटरनेट कनेक्शन के साथ स्केलिंग शुरू किया था। बाधाएं प्रत्येक 2 सेकंड न्यूनतम ताज़ा थे कई बार, मैंने आदेश प्रस्तुत किए और पता नहीं था कि लगभग 5 या 10 सेकंड के लिए क्या हो रहा था। यहां तक ​​कि उन परिस्थितियों में, मैंने खेल के व्यापार के पहले महीने के दौरान अपने बैंकोल को दोगुना करने में कामयाबी की। फिर भी, यह स्पष्ट था कि मैं खुद को बाँध रहा था क्या खेल व्यापार में बचने के लिए एक महीने बाद एक ब्रॉडबैंड इंटरनेट कनेक्शन स्थापित करने पर, मेरे winrate बढ़ गई। मैंने दिन खो दिया है, लेकिन मेरे पास कभी खोने का महीना नहीं था जैसे एडम कुशल व्यापारी वास्तव में लगभग हर घोड़े की दौड़ में पैसे कमा सकते हैं सबसे अच्छे हाथी और स्पोर्ट्स बेल्टर्स यह नहीं हरा सकते थे। सर्वश्रेष्ठ खेल सट्टेबाजी की रणनीति लाल रंग में दिन हो सकती है खेल व्यापार एक पूरी तरह से अलग जानवर था पैसे खोना जब स्केलिंग का मतलब था कि आप अच्छी तरह से व्यापार नहीं करते। आपने खराब भविष्यवाणियों को बनाया, आपने अपने नुकसान का पीछा किया या आपके पास इंटरनेट कनेक्शन खराब था। पैसे खोने के लिए मैं एक और कारण नहीं सोच सकता नहीं, आपके नुकसान को कम करने और अपने विजेता चलाने की अनुमति देने का नियम स्केलिंग पर लागू नहीं होता है। क्योंकि आप हमेशा अपने नुकसान को कम करते हैं और आप शायद ही कभी विजेताओं को स्केलिंग में चलाने देते हैं। इस प्रकार, यदि आप अपने घाटे को जल्द से जल्द कट नहीं करते हैं, तो आप स्केलिंग नहीं कर रहे हैं लेकिन जुआ खराब भविष्यवाणियां: स्क्रैपिंग में, बहुत ज्यादा व्यापार की तरह, आप पैसे कमाने के लिए जब आप बाधाओं को सही ढंग से अनुमान लगाते हैं यदि आप लगातार गलत दिशा में व्यापार करते हैं, तो आपको तोड़ दिया जाएगा। स्कैल्पिंग में, इसका मतलब है कि आप कई छोटे जीत हासिल करने के बजाय कई छोटे नुकसान भुगत रहे हैं। स्क्रैपिंग में अपनी भविष्यवाणियों में सुधार करके, आप Winlose अनुपात में वृद्धि करते हैं, न कि धन प्रति जीत के अनुसार व्यापार। इसका मतलब है कि अंततः आपके पास बहुत ज्यादा विजयी ट्रेड होंगे, फिर भी प्रत्येक व्यापार में शुद्ध प्रतिफल के बारे में समान रहेगा। मैं बाद में समझाता हूं कि मैंने घोड़े की दौड़ में मेरे भविष्यवाणियों में सुधार कैसे किया और मैं किसी भी अन्य बाज़ार में कारोबार किया। अपने नुकसान का पीछा: यह अनुशासन की कमी है एक स्कैपर, स्पोर्ट्स ट्रेडर, एक पोजीशन ट्रेडर या एक निवेशक होने के नाते, अपने नुकसान का पीछा करते हुए सबसे बड़ी लीक में से एक है। यह रिसाव इसके घुटनों पर किसी भी लाभदायक रणनीति को लाएगा और लाएगा। किसी भी रूप में जुए के नुकसान का शिकार पाया जाता है, इसलिए यदि आप खुद को ऐसा कर लेते हैं, तो आप अभी तक स्पोर्ट्स ट्रेडिंग के लिए तैयार नहीं हैं। खेल व्यापार में उच्च सट्टेबाजी आवृत्ति के कारण, अनुशासन की कमी के कारण बहुत कम समय में एक विनाशकारी परिणाम हो सकता है। सुनिश्चित करें कि आप स्पोर्ट्स ट्रेडिंग में तल्लीन करने से पहले झुकने और गुस्से का शिकार नहीं करते हैं। खराब इंटरनेट कनेक्शन: यह बहुत स्पष्टीकरण की आवश्यकता नहीं है यदि आपका इंटरनेट ट्रेडिंग सत्र के दौरान नीचे जाता है, तो आप टोस्ट हैं उस आपातकाल के मामले में आपके पास एक बैकअप योजना होनी चाहिए, जिसमें आमतौर पर बैकअप इंटरनेट कनेक्शन शामिल होता है उस दूसरे कनेक्शन की जरूरत नहीं है कि तेज हो, लेकिन यह विश्वसनीय होना चाहिए। आप केवल उसके साथ अपने खुले ट्रेडों को बंद करने जा रहे हैं। वास्तव में, घोड़े की दौड़ शुरू होने से पहले खेल व्यापार में पैसा खोने का एक और कारण है, लेकिन मुझे इसे संबोधित करने के लिए बुलेटेड सूची के बजाय एक शीर्षक की जरूरत है। खेल के दौरान कभी-कभी खेलना न हो, 8216 अनरेल 8217 घोड़े दौड़ में जीत गए और एक खुले व्यापार के साथ मुझे छोड़ दिया, जिसने मेरे पूरे बैंकोल का खर्च किया। बहुत ही अवास्तविक, वास्तव में जब तक आप इन-प्ले में व्यापार नहीं करना चाहते थे, तो आधिकारिक शुरुआत के समय दौड़ को खोलने के लिए व्यापार एक आपदा के लिए एक नुस्खा है। लेकिन आप ऐसा क्यों करेंगे कि पहले स्थान पर आप नियमित ट्रेडिंग सत्र में अपेक्षित से अधिक खो रहे हैं और नुकसान की भरपाई करने के लिए थोड़ी मात्रा में जुआ खेलने की कोशिश कर रहे हैं। आप बाजार से बाहर निकलने के लिए एक टिकट की तरफ लक्ष्य कर रहे हैं लेकिन बाधाओं को रोक दिया गया लगता है। दौड़ विशिष्ट समय पर शुरू होती है, जिसे आपने याद किया यद्यपि आज व्यापार सॉफ्टवेयर आपके लिए उस त्रुटि से बचने के लिए अलार्म सेट करता है, तो आप को यह आश्चर्य होगा कि व्यापारियों ने कितनी बार अपनी घड़ी पर नज़र रखने की उपेक्षा की, जो भी कारण से आप एक व्यापार में जाने के लिए तैयार हैं, इसे खुद को फिर से करने से रोकें आपका नुकसान, अपना एक-टिक लाभ लें और अगले घोड़े दौड़ में आगे बढ़ें। व्यापार कभी समाप्त नहीं होता है अगले अवसर सिर्फ एक क्लिक दूर है। आपके बैंकोल को इस तरह के एक उच्च जोखिम वाले वातावरण में रखने का कोई बहाना नहीं है। यहां तक ​​कि अगर आप इन-प्ले में व्यापार करते हैं, तो आपको अब भी भारी नुकसान के साथ व्यापार करने के लिए पर्याप्त अनुशासित होना चाहिए। इन-प्ले स्पोर्ट्स ट्रेडिंग में एक अलग दृष्टिकोण की मांग होती है और निश्चित रूप से आप एक गंभीर नुकसान में डालते हैं जब आप अपने व्यापारिक पूंजी के 50 या 100 खतरे में पड़ते हैं और पूंजी की बात करते हैं, अब पैसे प्रबंधन पर कुछ शब्द कह सकते हैं। आप स्पोर्ट्स ट्रेडिंग के लिए कितने पैसे की ज़रूरत हैं जितना संभव हो उतना कम हो क्योंकि आप इसे पढ़ रहे हैं, मैं मानता हूं कि खेल व्यापार की बात आती है तो आप सबसे अच्छा एक शौकिया हैं। इसलिए, जब तक आप स्पोर्ट्स ट्रेडिंग से परिचित नहीं होते हैं तब तक आपको न्यूनतम राशि का निवेश करना चाहिए। क्यों क्योंकि, जैसा कि वे कहते हैं, आप उस पैसे को खोने जा रहे हैं, यह आपके व्यापारिक अध्ययनों के लिए ट्यूशन पर विचार करें। इसलिए, जब आपको कुछ सौ डॉलर आपको एक ही सबक सिखाया जा सकता है, तो मैं सिर्फ 500 यूरो से ही शुरू कर सकता हूं, हालांकि मैंने वित्तीय व्यापार और चार्ट विश्लेषण के बारे में पढ़ा था, जबकि खुद को साबित किया है कि मुझे जुए में पर्याप्त अनुशासित किया गया था। क्या आपको लगता है कि आप दिन एक से जीतने जा रहे हैं, कभी भी बिना किसी व्यापारिक पुस्तक को पढ़ते हुए याद रखें कि अभ्यास हर पुस्तक को धड़कता है, लेकिन आपको जमीन से अपने पैरों को प्राप्त करने के लिए कुछ पृष्ठभूमि की ज़रूरत होती है। आपके व्यापारिक प्रयासों के लिए किसी विशिष्ट राशि को आवंटित करने के बाद, आपको उस धन को व्यवस्थित रूप से प्रबंधित करना चाहिए। यह कैसे करें कि मेरे स्पोर्ट्स ट्रेडिंग मनी मैनेजमेंट लेख पर कूदें। फिर वापस आओ क्या आपने पढ़ा है कि ठीक है, अब आप पूरी तरह से अच्छी तरह से जानते हैं कि मैंने क्या किया, ताकि सफल स्पोर्ट्स व्यापारी बन सकें और लोकप्रिय खेल वेबसाइटों से साक्षात्कार लिया जा सके। वास्तव में, मेरा यह विशेष साक्षात्कार काफी लोकप्रिय हो गया है और आप उस पोस्ट में मेरे स्पोर्ट्स ट्रेडिंग कैरियर का अधिक विवरण पा सकते हैं। एक कैरियर जो 2007 में खत्म हो गया। एक पेशेवर जुआरी के जुआ के जुआ और निवेश आमतौर पर खुद को कई पैसे बनाने के अवसरों के साथ प्रस्तुत करते हैं। दुर्भाग्य से, उन अवसरों को लंबे समय तक नहीं लगता है जब शब्द बाहर निकलता है और अधिक मछुआरे फली में कूदते हैं, मछली विलुप्त हो जाती है। बढ़त गंभीर रूप से प्रभावित होती है और कभी-कभी बाजार में खुद को बहुत अधिक संतुलित किया जाता है, जिससे अब और भी बढ़त नहीं हुई है, दूसरी तरफ, पुरानी रणनीतियां विफल हो जाती हैं, जबकि नए लोग खुश रहें जो मेरे खेल के कारोबार में हुआ। तेजी से इंटरनेट कनेक्शन वाले अधिक व्यापारियों ने पार्टी में शामिल हो गए, व्यापारियों में परिवर्तित होने वाले अधिक चुस्त बेटकर्स और पुराने जमाने वाले लोगों को मारने के लिए अधिक परिष्कृत व्यापार प्रणालियां उभरी। मुझे विकसित करना था, जैसे मैं कैसीनो के बाद विकसित हुआ, मुझे ब्लैकजैक खेलने से रोक दिया गया (मेरे कार्ड की गिनती के कारण)। और यह एक पेशेवर जुआरी का अभिशाप है: अनुकूलित या मरना मैं उन अवसरों पर उभर रहा अन्य अवसरों पर एक नज़र डालकर अनुकूलित किया। यह मौका मुझे फिर से कार्ड खेलने के लिए वापस जाने की अनुमति देगा यहां मेरी पोकर कहानी पढ़ें खेल कारोबार के लिए संसाधन सबसे पहले, मेरा सट्टेबाजी ब्लॉग नियमित रूप से स्पोर्ट्स ट्रेडिंग पर सट्टेबाजी के खेल के रूप में लेखों पर चर्चा करता है। मैंने एक पत्रिका बनाई है, जहां मैं ऑनलाइन ढूंढने वाले लेखों को बचाता हूं जो मुझे मेरे स्पोर्ट्स सट्टेबाजी और व्यापारिक कौशल को बेहतर बनाने में मदद करता है। इसे पढ़ने के लिए बेझिझक। मेरी राय में, यदि आप शेयर बाजारों और तकनीकी विश्लेषण के बारे में अध्ययन करते हैं, तो आप एक बेहतर मौका खड़े हो जाते हैं (खेल व्यापार से लेकर स्टॉक ट्रेडिंग तक कैसे चलने के बारे में मेरी सलाह है)। आप बाजार की गहराई के व्यवहार को बेहतर ढंग से समझ पाएंगे और चार्ट विश्लेषण सीखने के बाद बेहतर स्थान बनाएंगे या रख सकते हैं। इसे ध्यान में रखते हुए, यहां कुछ संसाधन हैं I अनुशंसा करते हैं कि आप कुछ समय बिताने के लिए तैयार हों। यह मत भूलो कि व्यापार के किसी भी रूप में आपूर्ति और मांग के बीच एक मनोवैज्ञानिक लड़ाई है। जानकारी सहबद्ध लिंक पर क्लिक करके, आप न केवल इस ब्लॉग के बिलों का भुगतान करने में मेरी मदद करते हैं, लेकिन आप अपनी वेबसाइट पर पढ़ते हुए किसी उपयोगी टिप की तरफ अपनी प्रशंसा भी दिखाते हैं। इसके अलावा, यदि आपको पसंद नहीं है तो आपको लिंक का उपयोग करना पड़ता है। कीमत यही है कि आप लिंक का उपयोग करते हैं या नहीं। बेटिंग एक्सचेंज्स खेल ट्रेडिंग सॉफ्टवेयर खेल व्यापार के आधुनिक समय में, परिष्कृत और उन्नत ट्रेडिंग सॉफ्टवेयर आवश्यक है अन्यथा, प्रतियोगिता हमेशा एक कदम आगे बढ़ेगी। यह सॉफ्टवेयर चार्ट के विश्लेषण, तत्काल ऑर्डर प्लेसमेंट और हरियाली-अप की कार्यक्षमता को उनके फायदे के कुछ ही नामों के लिए प्रदान करता है। इससे पहले कि आप तय करते हैं कि आप खेल के व्यापार में किस सॉफ़्टवेयर का उपयोग करने जा रहे हैं, यह सुनिश्चित करें कि आप समय-परीक्षण करें। साथ ही, आधिकारिक तौर पर स्वीकृत सॉफ़्टवेयर विक्रेताओं के साथ अपने क्रेडेंशियल साझा करने और स्केचियों से बचने के लिए डर नहींें। निम्नलिखित सूची में मैं खुद को व्यक्तिगत रूप से कोशिश करता है और इन वर्षों में उपयोग किया है। दूत एंजेल आपके और सट्टेबाजी एक्सचेंज के बीच बैठे सॉफ़्टवेयर न केवल इसमें बहुत ही उन्नत, कला की कला, व्यापारिक टूल शामिल है लेकिन उन्नत सट्टेबाजी के उपकरणों के एक सूट के रूप में यह 8217 है। गीक खिलौना यह Betfair सट्टेबाजी amp ट्रेडिंग एप्लिकेशन को इस तरह से डिजाइन किया गया है कि यह आसान और आसान उपयोग के लिए बनाया गया हो, लेकिन साथ ही कई नए अभिनव और शक्तिशाली सुविधाओं का लाभ उठाएं। दुर्भाग्य से, मेरे ज्ञान के लिए, खेल व्यापार के लिए कोई पुस्तक नहीं है हो सकता है कि मेरे लिए खुद को एक लिखने के लिए बाज़ार में एक शून्य हो, जब तक मैं नहीं करता, तब तक, मेरी निवेश सिफारिशें देखें। वेब संसाधन और ट्रेडिंग उपकरण ओडसअर्चिव PinnacleSports8217 बाधाओं आंदोलनों के चार्ट एक पैकेज खरीदते समय कूपन 8220JIMMAKOS8221 का उपयोग करके 15 बंद करें BetExplorer। दुनिया भर में लगभग हर ऑनलाइन गेमबुक से नवीनतम बाधाएं आंदोलन OddsChecker। प्रत्येक सट्टेबाजी के बाज़ार में ड्रिफ्टर्स और स्टीमर ऑनलाइन उपलब्ध हैं। नीचे, आप खेल सट्टेबाजी और व्यापार के बारे में मैंने लिखा है कि दस सबसे हाल के लेख पा सकते हैं। नवीनतम स्पोर्ट्स बीटीटींग एम्प ट्रेडिंग पोस्ट

No comments:

Post a Comment