Friday 8 December 2017

टेस्ट चल रहा है - में विफल रहा है - असमर्थ से खोजे जाने - इंस्ट्रूमेंटेशन - जानकारी - विदेशी मुद्रा


रनिंग टेस्ट टेस्ट रनिंग चालू हो चुका हैस्टस्ट रनिंग विफल: के लिए इंस्ट्रूमेंटेशन जानकारी खोजने में असमर्थ: ComponentInfo खाली टेस्ट स्यूट मैं इंटेलिज एंड्रॉइड स्टूडियो का उपयोग कर परीक्षण चलाने का प्रयास कर रहा हूं। इसलिए मैंने यहां शुरुआत की और आईडीई का उपयोग मुझे सब कुछ बनाने में मदद करने के लिए किया। भयानक विफल तो मैं इसके बाद और इस सहायक संदेश को प्राप्त कर रहा हूं: एक अरब बार की तरह ये मैंने जो बातें सीखी हैं ये हैं: एंड्रॉइड स्टुडियो जेयूनिट 3 का उपयोग करें ताकि आपके परीक्षण सूट के लिए कन्स्ट्रक्टर को कोई मापदंड नहीं होना चाहिए (उर्फ स्टूडियो को आपके लिए कन्स्ट्रक्टर बनाना न दें क्योंकि यह एक पैरामीटर जोड़ देगा और JUnit आपके परीक्षण सूट को खोजने में सक्षम नहीं होगा): आपके परीक्षण में होना जरूरी है: अधिक जानकारी आपके परीक्षण के पैकेज को उस श्रेणी के पैकेज से अलग होना जरूरी है जिसे आप परीक्षण करना चाहते हैं, अर्थात: यदि आपकी गतिविधि के लिए पैकेज है तो परीक्षण होना चाहिए इसे आईडीई से चलाने की कोशिश करने पर न कष्ट करें (इस पर विश्वास न करें) अपने एमुलेटर को प्रारंभ करें ltyourProjectDirgt पर जाएं (या जहां आपका क्राउलेव है) चलाएं.ग्रेडले जुड़ा कनेक्टस्ट्रोस्टटेस्ट परिणाम यहां पाये जा सकते हैं: 2 टिप्पणियाँ अपने परीक्षण मॉड्यूल में AndroidManifest. xml होने के बारे में, और फिर अपने सभी परीक्षणों को एक एकीकृत मॉड्यूल के रूप में निष्पादित करने में सक्षम होने के बजाय, आपको उन्हें एक-एक करके निष्पादित करना होगा। तो Im हमारे एंड्रॉइड स्टूडियो की कोशिश कर रहा है और उस प्रोजेक्ट का परीक्षण कर रहा है जो काम किया ग्रहण में मुझे सबकुछ संकलन मिला है और यह आवेदन सिर्फ ठीक लांच करेगा, लेकिन मैं अपना यूनिट परीक्षण और काम कर सकता हूं मैं अंततः उन्हें अपने अनुप्रयोगों के लिए लिनक्स फ़ोल्डर को एक निर्भरता के रूप में जोड़कर संकलित कर रहा था, लेकिन मुझे नहीं लगता कि मेरा रन कॉन्फ़िगरेशन सही है क्योंकि जब भी मैं अपने परीक्षण चलाता हूं तो मुझे यह त्रुटि मिलती है संपादित करें: सभी नए आगमन के लिए, एंड्रॉइड स्टूडियो की स्थिति बहुत बदल गई है चूंकि मैंने शुरू में यह प्रश्न पोस्ट किया था, लेकिन कई उपयोगी लोगों ने इस त्रुटि के लिए अपने विशेष समाधान पोस्ट करना जारी रखा है। आईडी सक्रिय द्वारा सॉर्टिंग और सबसे पहले नवीनतम उत्तर की जांच करना है I 16 मई को 13 से 15:24 पूछा रन डीबग कॉन्फ़िगरेशन चलाएं - संपादित करें कॉन्फ़िगरेशन। अपने परीक्षण वर्ग के लिए एक एंड्रॉइड-टेस्ट सेटअप करें बाईं तरफ अपने एंड्रॉइड परीक्षण कॉन्फ़िगरेशन का चयन करें या प्लस आइकन और नाम के साथ एक नया बनाएं उदाहरण। क्लासनाम टेस्ट अपने परीक्षण वर्ग वाले मॉड्यूल का चयन करें। सरलतम मामले में टेस्ट क्लास आपके ऐप मॉड्यूल में है ताकि ऐप का चयन करें। अगली पंक्ति पर अपने परीक्षण कॉन्फ़िगरेशन का चयन करें। मैं का उपयोग करता हूँ: विकल्प आपके परीक्षण वर्ग अंत में अपने लक्ष्य डिवाइस को कॉन्फ़िगर करें और ठीक चुनें। IuLia Ashomok के रूप में एक ही समस्या है Ive और इंटरनेट पर सब कुछ कोशिश की। 2 दिनों की जांच के बाद, मैंने पाया कि समस्या मोबाइल फोन द्वारा बनाई गई है वी। मैं मूल रूप से परीक्षण डिवाइस (जड़ें) के रूप में ज़ियामी Mi4i का उपयोग करता है और परीक्षणों को चलाया नहीं जा सका। बेशक, मुझे नीचे त्रुटि मिली हालांकि, जब मैं सोनी एक्सपीरिया जेड 3 (रूट नहीं) का उपयोग करता हूं, तो सबकुछ ठीक काम करता है मुझे एक बार यह त्रुटि मिली मैं सीडीआई मोड में एसडीके उपकरण का उपयोग करता हूं। और त्रुटि तब हुई जब मैं टेस्ट प्रोजेक्ट में एंटी टेस्ट लॉन्च करता था। बाद में मैंने नोट किया कि मैंने टेस्ट प्रोजेक्ट का निर्माण और स्थापित नहीं किया था। (चींटी डीबग इंस्टॉल के साथ) तो आपको यह देखने के लिए कि क्या परीक्षण प्रोजेक्ट को परीक्षण चलाने से पहले प्रभावी ढंग से निर्माण किया गया है, अपने चलने वाले कॉन्फ़िगरेशन को जांचने की कोशिश करनी चाहिए। दूसरे मामले के लिए, एंड्रॉइड स्टूडियो ग्रेडल का उपयोग करता है मैं इसे अच्छी तरह से नहीं जानता, लेकिन परियोजना या ग्रेडल सेटिंग्स फ़ाइल के लिए ग्रेडल सेटिंग्स की जांच करने का प्रयास करें 3 जुलाई को 16:42 उत्तर दिया मेरे लिए समस्या यह निर्भरता रही थी: मैंने इसे हटा दिए जाने के बाद मेरा परीक्षण मिला और फिर से चला गया। ध्यान दें कि मुझे इंस्ट्रूमेंटेशन संदेश प्राप्त करने में असमर्थ मिला, लेकिन कोई परीक्षण नहीं मिला संदेश उत्तर दिया 23 जुलाई 15 को 7:41 यह एक देरी की समस्या हो गई। इंटरनेट समाधान पढ़ने के कुछ समय बाद मैं इसे स्वचालित रूप से तय कर लिया। मैं कोड recompiled, और यह काम किया 9 दिसंबर को 1 9: 1 9 में से उत्तर दिए, क्योंकि इनमें से कोई भी उत्तर मेरी मदद नहीं कर पा रहा था, मैं अपने समाधान को उन लोगों के लिए साझा करना चाहता था जो मुझे जितना हताश था। ) मैं उपयोग कर रहा था कि परीक्षण पुस्तकालयों की वजह से, मेरे Gradle बिल्ड करने के लिए multiDexEnabled सच जोड़कर multidex समर्थन को सक्षम करने की आवश्यकता है। मुझे यकीन नहीं है कि मल्टीइड एक्स समर्थन से पूरी तरह से कार्यान्वित किया गया है (आखिरकार इसे लागू करने के बाद से यह करने का सही तरीका बदल गया है) लेकिन अंत में, मैंने इसे समाप्त करने की ज़रूरत नहीं की और मेरे बिल्ड से उस रेखा को हटाने के कारण त्रुटि तय की। काम पर मेरी टीम में कुछ एंड्रॉइड स्टाइल में मल्टीडीएक्स समर्थन को सक्षम करने से संबंधित कुछ परीक्षण समस्याएं हैं। उत्तर दिया 22 अप्रैल 16:34 पर आपका उत्तर 2017 स्टैक एक्सचेंज, इंक

No comments:

Post a Comment