Friday 1 December 2017

Jadual 100 हरि किट विदेशी मुद्रा चार्ट


किटक फॉरेक्स मेमांज मेन्जदी-जादी पेराकेरा पकेज सेनगाता राहतिया व्यापारी विदेशी मुद्रा कीनी दी डिपार्टन केमंगकेन और मसाई ब्लर लागी अपबिला मुल्ला-मुल्ला मेम्बैक कंडुंगन वेबसाइट टेटपी पर्सैलाह, सीलेपस बेबरापा मिनिट सीबेंटर लगी अन्ना अकाल दी डिपाहकन बसियामैन मेनजाना वांग सेकारा बेसर-बशीरन मेललुई सलह सटू पशारन केवंगन डेबियन ड्यूनिया जाइका और एंजिन मेन्गेटहुई बेइमिना केन्याकन ऑरंग मेमलकान डानगण हन मोडल यंग संगता ..जैंग के कोइले टेटापी मेरुकारक कीपेटुशन रिबू रिंगीगट दास मेस कुरांग सेटहुन, सीसा रास ऐंड टेलहे मेज़ुपाई लैन वेब यंग टेपेट केरान लैटिन वेब यांग मैन्गैड सैटू टिटिक टॉयलक यांग बोलेह मेरुबा कैरा किहुदुन और केपडा कारा यांग लीबीह बाकि दरिपदा वक्ता सेकरंग। तिदाखा और महुकन केहिदुपन सेहरियन सेपरटी दी बावा इनी: केर्जा हान्य दी रूमा। हन्या 2-3 जेम दीम सेहारी मेमिलिकी कारेटा इंपियन और प्रेषि (बक्केन केरेटा कंपनी) रुमा मेवा अन्टुक केलुर्गा और कीनी, सेगलानिया अलक मजदूर केन्यातन डेंगण कूटा फॉरेक्स। एंडा बोलेह मर्बहन्या सीकरंग जीका और एंगिन मेनजाना रैसुसन महादुपन्न रिबवान रिंगिट डेन्गान हनैककन बेबरा लंगकाह मूड दाम हजारी बेपरपा जाम सेटिएप हरी, सिला एंबिल प्रेटिशन डेंगण एप बक्कल सीता ताराकन केपडा और सेबेंटार लगी। विदेशी मुद्रा विनिमय विदेशी मुद्रा विनिमय दर ब्रह्स मेलायु दीपंगगिल प्रत्यारोपन माटवांग आसिंग। पर्डागैंगन फॉरेनिक्स मेलिबेटक पेनज्यूलन और पेम्बेलियन डुआ मटावंग एज़िंग सेबगई को सम्मिलित किया गया था और मंगलवार सुबह के लिए मत्स्यनिंग के लिए जपान गए थे। Ini bermakna और menjual मटवांग Jepun के बारे में पता करने के लिए अमेरिका के बारे में पता करने के लिए इंतजार कर रहा है। अप्बिला मटवांग अमेरिका मेन्किंग नीलैनी बेरबैंडिंग डेन्गान मटावंग जेपुन। अन्ना मेन्जुअल माटवांग अमेरिका और मेमॅवैंग जेपुन पुल्ला अन्टुक मेम्परोलि केनटुनगन। केनपा एंडा मेस्टी मेमिलिफ विदेशी मुद्रा व्यापार संगठन सेक्रिरिया और दपत मैन्गुसाई इल्मू इनi, और देन्गान सेनैंग-लैननग्न्या दापत मरुबा केहीदुन और पडा तहप यांग शेवा यांग नारंगी। बिरिकुट विज्ञापन सरी-सिरी और केईस्टीम पर विदेशी मुद्रा सिला नीलाई फक्ता-फक्ता बिरिकुट देड़ी सुदुत पॉजिटिव इस बात के लिए, आप अपने उत्पाद बेचने या बेचने के लिए एमएलएम खरीदना चाहते हैं। स्कीम सीपेट काया और पेलबुरान हराम केंटुंगन ने कहा कि बैंक को अंजाम दिया गया है और एंडा ब्लेह मुल्कैन के साथ काम करने वाले मिनिमम बैंकों की बिक्री और एमएयू की कीमत के मुकाबले यूपी 5.00 डॉलर के मुकाबले ब्रोकर्स का ब्रोकर्स (ब्रोकर टीआरपीआईएल) कम से कम कॉम्प्यूटर इंटरनेट पेजेज के लिए तैयार हो गए हैं। डूनिया पासन दुआ हलला एंडा बोले मेंडापट केंटनगांव वेल्लुपुन केट पटना सीतांग नाईक महापुण के लिए। पासन 24jam sehari जेडुअल फॉरेक्स बेरमुला पर हर दिन इशिन और टुट्टु लेवट से जुमात है। सब्सक्राइब करने के लिए विदेशी मुद्रा व्यापार पार्सन यांग ने कहा कि आक्टिफ़ और डर बर्गरक सेगस सैटिएप हर नीलई दगंगन मन्सीसीआ USD1.5 ट्रिलियन सेहारी और मरुपक्कन डगंगन मटवांग यांग डेरेबसर्स ड्यूनुआ इनिला दीया लुबूक डाट पार्सन विदेशी मुद्रा व्यापार के बारे में मन-मन व्यक्तिगत रूप से, बागी यांग मुस्लिम, फॉरेक्स एडलाह हलाल विदेशी मुद्रा विनिमय के लिए विदेशी मुद्रा क्लीक डिस्नी ने मुझे मेलीहट बक्टी कूख फकटी के बारे में बताया। जिका और मस्तिय फक्कट दे अस्स दारी सुदुत केंटुंगन, इयान अदलल पेकरजायन यांग तिर्लु मूड अंटुक मेनजाना केकेयान। सीता फकट देस आदाल्ला बानारी द सीटियल सीरास अंडा बोलेह मेनकेरिन्या दारी एसंग यांग लत अंटुक मैकलुमत लंजुट। टेटपाई पडा स्काई, मल्कुमट दी एट सुदाह मेनकेकुपून उतेुक और ममहमी सरी-सीरी फॉरेक्स। रामई यांग तर्तियान-तन्या adakah विदेशी मुद्रा sememangnya बन्नार-बानर बोले मेजदिकान और काया। मरी चीता लीजिट काजियन के लिए बावह में पुरुषों के लिए केबिनारन्या। काजियन केस 1 वॉरेंट बफेट मेन्गकुई विदेशी मुद्रा व्यापार सेनटा केकियान तेरबाट मासा केनी वारंट बफेट मैनुसिया के दुआ तिर्की की विदेशी मुद्रा में विदेशी मुद्रा का विदेशी मुद्रा यानी विदेशी मुद्रा सेगमेंट सेन्जेट केके क्षेत्र में है, किनी केकियन अमेरिकी डॉलर में 62 बिलियन डालर 2008. 2008 में मेलेबानी ने कहा यूएस 100,000.00 सेटहोन Beliau antara Pelabur और हनी प्रणींग यांग Paling berjaya और Diiktiraf sebagai Manusia terkaya pada pertengahan tahun 2008. Kajian Kes 2. Dan Zanger, Pelabur यांग Berjaya Menukarkan US 10,000.00 अमेरिका में 42 जून मल्टीमीडिया विदेशी मुद्रा व्यापारी सुपर व्यापारी व्यापारी, Dan Zanger, उनके लिए कई बार कॉन्ट्रक्टर्स बिहान टेलहे मेनजाना 11,000 से ज्यादा 18,000,000 (18 जूट) हंसा के 18 बजे हैं। Iyan samalah seperti menjana 1,000 menjadi 1.8juta dalam masa 18 bulan। टिडक और अन्य व्यापारियों के साथ व्यापार करने वाले व्यापारी काजियन केस 3. शोरंग पैलेबूर विदेशी मुद्रा से मलेशिया के लिए हांग्जो में 20 मिनट सेहारी उक्त बाज़ार में 2000 अमेरिकी डॉलर का विदेशी मुद्रा बाजार में विदेशी मुद्रा में विदेशी मुद्रा कोष के रूप में भेजा गया था। उन्होंने कहा कि 2007 के बाद से आज के महीने में बैंकों की रेटिंग के बारे में सोशल मीडिया का इस्तेमाल किया गया था। कीनी केर्जे बर्लियाउ के लिए 2-3 महीने के लिए विदेशी मुद्रा के लिए 5000 डॉलर का भुगतान किया गया था। काजियन केसे 4. साया सेदिरी संगगुप बेरनेटी केर्जा अनटुक मेलिबटानन दरी दलाम फॉरेंक ने कहा था कि वह अपने प्रबंधक प्रबंधक से मिलते हैं। ईन केराणा के टेलि मेलीहट प्रूलांग मेनजाना केकियान डेंगान फारेक्स सैटेलह सीए बिर्ज्या मेन्गसिलकन यूएस 1000 1000 सेबुल सेकारा सांबिलान। जदी का कहना है कि नारद के बिना किसी भी तरह के मर्जोल कर रहे हैं और वह सिर्फ पैसे के साथ ही विदेशी मुद्रा में विदेशी मुद्रा में निवेश कर सकते हैं। तिर्न्याटा टिंडकाने काया टिडक सीआ-सिआ साया बानार-बानर टेलहे मेनजाना केकेएन डेंगें फॉरेक्स BAGAIMANA। एंडा PERCAYA FOREX BOLEH BUAT DUIT अंतरा रोड्स के बारे में बताते हैं कि शताब्दी के शेयर बाजार में तेजी से बढ़ोतरी हुई है। YA। आईटीयू सज़ा कमानांगन यांग कंसिस्टेन डेल सैटियएप यूसुस्नागाडी फॉरेक्स इन आई अकान मेलिपेट गंडकन केंटुंगन यंग एंड पेरोली बेरिकाट एडलह कंटोह उरुसनीगा फॉरेक्स सीता मेंगुनकन सिस्टेम ख़ास YA। व्यापार यांग विदेशी मुद्रा में विदेशी मुद्रा के रूप में इस्तेमाल किया जाता है जदी सेकरंग इनिलह मैसा पर्लुंग एंड अनटुक बिरसमा-सिम मेम्बिना केक्ययण तेंप बपन डुनिया फॉरेक्स इनi बर्सिडायलाह के बारे मेन्जदी यांग कया बारू मुल्कन लंगका और सकरंग बागेमेना महू बरमुला जैका तिदा मॉडल आंदा टीडक पललू रिसो। सेबैगैमैन मन यांग का कताक पडा अनजल-वाल टीडी, और ज्यूग ब्लेज मेनजैड सोरंग पेडगैंग फॉरेक्स एक्सचेंज और आरएएम 500,000 में 100 एचएआरआई के जरिए यूएसडी 5 या उससे अधिक विदेशी कंपनियों को मिलेगा। Kenapa। अंदा मसिह कुरांग यकिन विदेशी मुद्रा के लिए विदेशी मुद्रा के लिए विदेशी मुद्रा बाजार में निवेश करने के लिए, मलहां और जुग अकाल डाइब्रिकन यूएसडी 5 से पेर्कुमा सेबागई मॉडल इनई बर्माकना और टिडक अकाल मंगाली सबरंग केरुगियन मार्केट ऐव बैंक ब्रोकर और प्लेटफॉर्म डैगानैन फॉरेक्स फंड, कमोडिटी और इंडेक्स इंडेक्स यांग मूड और सेनान डिकेंडलिकान। सेसुई बेगी मैकेका यांग बारू मेनजिनक्कन दीरी दाल डूनिया फॉरेक्स माला और अक्का दीबेरी यूडी 5 के माध्यम से बाजार के बारे में जानकारी देते हैं। आंडू जुग बोले मेमुलकन ज्यूअल बेली सेबनेर दारी सेरेन्डाह यूएसडी 1, टिडक सेपरटी ब्रोकर और प्लैटफ़ाम लाईन यांग मेमरलुकन सेकुरंग-कुरंग्न्या यूएसडी 200 या बाद में सेबगई मॉडेल अनुरुप। डेंगान में हैं 5 यूएस डॉलर के लिए और एंड्रॉएबल बोले मेनजाना केक्यायन क्लिक डिस्नी उंटुक मेलीहट जदुल बग़ामाना मानेजाना आरएम 50000 दलामा मासा 100 हरि डेंगान बिरमोडलकेन यूआईडी 5 यंग डिबिरीकन पेर्कुमा तंटू एंडा हेयरन बुकान, बैइमैन का कहना है कि व्यापारिक कारोबार के लिए किसी भी तरह की ट्रेडिंग के लिए तैयार नहीं हैं। जिका और मस्तिह बेल्म मेलीबटक्कन दीरी दाम फॉरेक्स, सीईएआईजीएन बिरितुआ और त्रेबिह दाहुलु बहवा, व्यापारिक व्यापार यांग अप्रयुक्त सेट मेस आलाना मुस्ताहल jika और tidak mempunyai kepakaran यांग tinggi दल्म में पेंशन विदेशी मुद्रा। डायजेबैंक इटूला केबैनिकक यांग मंगलकारी 9 5 व्यापारी व्यापारी विदेशी मुद्रा केरल यादी, और पर्लुंन पब्बिन्टु यांग बोले सदस्यिकान केंटनगांव सेटिएप मैस दि दाम व्यापार और YA। इनिलह रियासत Pembantu inilah यांग सीना बंदूक सेबागई सेनजत उक्त नहीं कहना मेम्बुरु केंटनगंज यांग बर्लिपेट काली गणतंत्र की मुद्रा में विदेशी मुद्रा में किनी। एंडा सेदिरी बोले मेमिलिकी सेन्जटा राहसीया इंदा अदक्का आंडा सुदा बिरसीडिया अनटुक मेन्जाणा तनपा ने मेम्पेरकेनलकान पकेज सेनटाटा ट्रेडिंग के लिए विदेशी मुद्रा सटू पकेज यांग ने कहा था कि वह एक ट्रेडिंग कंपनी के रूप में कारोबार कर रहा है। रोबोट ट्रेडिंग (ईए) यांग बोल्ज मेनजलान्केन ट्रेडिंग और 100 ऑटोपॉल्टन सेजेट 1. सिस्टम संकेतक किट विदेशी मुद्रा प्रणाली संकेतक इनकमिंग में बढ़ोतरी कर रहे हैं। ईन्नी बोलेम मोलम पार्सन फॉरेक्स सेहिंगगा 95 केटीपेतन एंडा हन्य पलु मेन्यूग्गु सिग्नल खरीदने के लिए यांग अकाल डिकेलुकेन ऑल इंडिकेटर इनi केबानेककैन ट्रेडिंग ट्रेडिंग कंपनी के बारे में बताता है मुझे पता है कि व्यापार के लिए एक अच्छा व्यापार शुरू करने के लिए एक अच्छा विकल्प है। संकेतक ने अपने प्लेटफार्म मेटाट्रेडर के लिए डिज़ाइन किया है 4. टेटपी और जुडागाम बंद करने वाले इंडिकेटर इनी जिका और मोहाऊ ट्रेडिंग एक्सचेंज मार्केटिवा। साया टेलह्पुन टूल्स टेक्निक इन इन द डिलम पंडन इनआई पांडुआन लंककैप एडीए डिसाइकेन उंटुक मेबांटू और मेमहमी सिग्नल खरीदने के लिए यांग डिकेलुकेन ऑल सिस्टेम इनआई। साया जुगा टेलीह टूल्स टिप्स ट्रेडिंग यंग मेनेरिक डायल पंडुएन इनि। मैकट्रोटर्डिंग 1 मिनट चार्ट में मई 2006 की स्थिति में शामिल: सदस्य 57 डाक मैं सिर्फ उत्सुक था, यहां पर किसी को भी व्यापार के लिए 1 मिनट के चार्ट का इस्तेमाल करता हूं, मैं इसे मुख्य रूप से स्क्रैप्स के लिए इस्तेमाल करता हूं और कभी-कभी उत्क्रमण की ओर जाता है मुझे हमेशा कम अवधि के चार्ट से दूर रहने के लिए कहा गया था, लेकिन पिछले सप्ताह के अंत में ऊब गया और इसे बाहर करने की कोशिश की। मैं लगातार इस हफ्ते लगातार सफलता का एक आधार के रूप में उपयोग नहीं करना चाहता हूँ क्योंकि यह बताने के लिए बहुत जल्दी है कोई भी इस समय फ्रेम के साथ अपने अनुभव को साझा कर सकता है नवम्बर 2006 स्थिति में शामिल: सभी जोकर को गोली मारो। Shootem सभी 14,647 डाक आज (शुक्र) यूरो ऐसे स्तर पर बढ़ गया है कि मुझे लगता है मैं प्राकृतिक वंश से कुछ pips कर सकता है। मेरे पास यह सामग्री है - संलग्न - जिसमें से मैं केवल quotImro Tradingquot हिस्से को साझा करने के लिए लिया था। - पूरी फाइल 2,5 एमबी है, लेकिन अगर आप चाहें तो मैं आपको भेज सकता हूं। मैंने ई-एक्स-ए-सी-टी-एल-वाई के साथ इस सामग्री में कदम उठाया- चार्ट्स, अध्ययन, इसके लिए इंतजार करें और वह और बैंग। 20 मिनट में लगभग 20 मिनट में खुद को बनाया मैं आपको सलाह देता हूं कि इस सामग्रियों को यूआर-यूएसडीएस के साथ-साथ आजकल देखने के लिए यह देखने के लिए कि आप कब तक सीमित हो सकते हैं और जब पॉकेट में 20 पिप्स निकालते हैं। लेकिन हे यह कुछ रणनीतियों की तरह ही कुछ मुनाफे को ठीक करने के लिए दिखता है, ठीक है, बहुत समय तक प्रतीक्षा करें और आप अपने आप को शोक का नुकसान पाते हैं। आशा करता हूँ कि उससे आपको मदद होगी। आज (शुक्र) यूरो ऐसे स्तर पर बढ़ गया है जिसे मैं मानता हूं कि मैं प्राकृतिक वंश से कुछ पिप्स कर सकता हूं। मेरे पास यह सामग्री है - संलग्न - जिसमें से मैं केवल quotImro Tradingquot हिस्से को साझा करने के लिए लिया था। - पूरी फाइल 2,5 एमबी है, लेकिन अगर आप चाहें तो मैं आपको भेज सकता हूं। मैंने ई-एक्स-ए-सी-टी-एल-वाई के साथ इस सामग्री में कदम उठाया- चार्ट्स, अध्ययन, इसके लिए इंतजार करें और वह और बैंग। 20 मिनट में लगभग 20 मिनट में खुद को बनाया मैं आपको सलाह देता हूं कि इस सामग्रियों को यूआर-यूएसडीएस के साथ-साथ आजकल देखने के लिए यह देखने के लिए कि आप कब तक सीमित हो सकते हैं और जब पॉकेट में 20 पिप्स निकालते हैं। लेकिन हे यह कुछ रणनीतियों की तरह ही कुछ मुनाफे को ठीक करने के लिए दिखता है, ठीक है, बहुत समय तक प्रतीक्षा करें और आप अपने आप को शोक का नुकसान पाते हैं। आशा करता हूँ कि उससे आपको मदद होगी। यह एक दिलचस्प लेख है। मैंने 1 मिनट का चार्ट गंभीर नहीं लिया। पिप रेज का उद्धरण हालांकि, सप्ताह के लिए मेरा मुख्य व्यापार साप्ताहिक उद्घाटन श्रृंखला (पहले 18 घंटों) का ब्रेक-आउट होता है, बीमार स्विच 1 मिनट के चार्ट पर जाता है यदि मेरी साप्ताहिक सीमा या स्टॉप हिट हो जाती है (मैं फिर से प्रवेश नहीं करता क्योंकि ये केवल वही है एक साप्ताहिक उद्घाटन श्रृंखला प्रत्येक सप्ताह) Ive ने पाया कि दिशा के लिए एक 5 मिनट का चार्ट का उपयोग करते समय (या उसके अभाव), 1 मिनट पहले यूरोपीय सत्र के दौरान एक ट्रेंडिंग या oscillating बाजार से छोटे काटने के लिए शानदार है। मैं एक 20 अवधि ईएमए और 20 बार सीसीआई (100-100) का उपयोग अपने प्रवेश के समय के लिए करता हूं। 1 मिन चार्ट का खूबसूरत हिस्सा यह है कि यदि आप केवल 1 मिनट पुल-बैक कमजोर होते हैं (सीसीआई के मुताबिक) तो आपकी गर्मी सहिष्णुता वास्तव में बहुत कम हो सकती है। वास्तव में, यदि आपका समय सही है, तो आप जानते होंगे कि आपकी स्थिति गंभीर संकट में है, जब आप केवल 5-6 पिक्स नीचे होते हैं। यह धैर्य लेता है लेकिन इसकी बहुत विश्वसनीय है एक 15 मिनट के चार्ट में समतुल्य ज्ञान आसानी से 30-50 पिप्स खर्च कर सकता है और यदि आपका जोखिम प्रोफ़ाइल है, तो आप 100 रुपए के मुनाफे के लिए शूट कर सकते हैं और दो बार अपने पदों की जांच कर सकते हैं। Ive 5 मिनट और दैनिक के बीच हर बार फ्रेम के साथ बहुत परेशान हो गया वे मुझे पैसे के लिए मूल्य (या निवेश के समय का मूल्य) देने के लिए न ही लग रहे हैं लेकिन, शायद ही दिन एक दिन ऐसा होता है कि सोने के कुछ छोटे टुकड़े कुछ घंटे के लिए 1 मिनट का चार्ट देखने के लिए तैयार किसी के लिए उपलब्ध नहीं हैं। हड़ताल करने के लिए सही समय की प्रतीक्षा करें, 5-10 पिप्स के साथ खुश रहें और सुनिश्चित करें कि आपकी पद्धति क्रूड लाभ लेने वाली वाहन से ज्यादा नहीं है। कॉम्प्लेक्स मॉडल कम समय के फ्रेम पर संघर्ष लगते हैं। एकदम मेरे विचार। आप 1 मिनट के चार्ट पर कौन सा जोड़ी या जोड़े व्यापार करते हैं धन्यवाद आपने मेरे प्रश्न का उत्तर दिया है। हालांकि मेरे पास एक और सवाल है मैं इंटीली-चार्ट का उपयोग करता हूं और बॉलिंजर बैंड में सिर्फ ऊपरी और कम, कोई भी मध्य नहीं है। क्या आप जानते हैं कि मध्य बैंड क्या होगा और मैं इसे जोड़ सकता हूं। ऐसा लगता है कि 20 एसएए है लेकिन मुझे यकीन नहीं है। क्या आप या कोई भी स्टैन क्वाटिंग पिप रेगे अल को जानता हूं, मैं मुख्य रूप से पाउंड का व्यापार करता हूं क्योंकि इसकी अस्थिरता राजा और चुप समय के दौरान भी आप इसे से बाहर कुछ भी निचोड़ सकते हैं। लेकिन अगर यह भी तड़का हुआ है, तो यूरो आमतौर पर एक विश्वसनीय बैक-अप है। अगर दोनों दोनों तड़का हुआ तो मुझे लगता है कि बाजार मुझे कुछ बताने की कोशिश कर रहा है और मैं दुकान बंद कर रहा हूं। यदि बाजार आगे बढ़ रहा है, तो आपका समय सीमा अप्रासंगिक है। यह विधि अधिक समय के फ्रेम पर काम करेगी और मुझे लगता है कि किसी भी समय जो किसी भी समय फ्रेम पर काम नहीं करता है, वह त्रुटिपूर्ण, खराब परीक्षण, बहुत जटिल, वक्र-फिट या उपरोक्त सभी के लिए काम करता है। मैं 1 मिनट की समय सीमा का उपयोग करता हूं क्योंकि यह मेरी जोखिम प्रोफ़ाइल और मेरे पास उपलब्ध समय की मात्रा को ठीक करता है। मैं मेलबर्न में पूर्ण समय काम करता हूं और वास्तव में व्यापार करता हूं जब तक कि बच्चों को बिस्तर पर नहीं जाना जाता। मैं अपना सिग्नल देने के लिए 15 मिनट की चार्ट की प्रतीक्षा नहीं कर सकता मैंने भी इसी कारण से नमनीय लाभ लक्ष्य निर्धारित किए हैं I मुझे सामान्य तौर पर 2 घंटे के भीतर 10 पिप्स मिल सकते हैं लेकिन वास्तविक व्यापार समय केवल कुछ मिनट ही हो सकता है एक 10 पीईपी लाभ आसानी से मौजूद हो सकता है और तब तुरंत उस समय गायब हो जाता है जब इसे 5 मिनट का मोमबत्ती बनाते हैं। यह मेरे लिए बहुत अधिक समय या धन नहीं लेता है यह महसूस करने के लिए कि व्यापार बहुत गलत हो गया है। बीटीडब्लू (बीटीडब्लू) अगर मुझे मौका व्यापार एक रेंज ब्रेकआउट मिलता है जो तुरंत मेरे रास्ते से निकलता है, तो मैं इसे किसी भी तरीके से संकेतक से जोड़ता हूँ बिना मुनाफे की तुलना में अधिक संतोषजनक और कच्चे मूल्य डेटा की तुलना में अधिक विश्वसनीय नहीं है मुझे लगता है कि इम ने अपनी एक व्यक्तिगत चीज कह रही है कुछ लोग पूरे दिन या रात को दूर करना पसंद करते हैं। मुझे लगता है कि अच्छे व्यापार बोरिंग सामान है। आईडी के बजाय 30 मिनटों में 20 पिप्स बनाते हैं, फिर इसे बंद कर देते हैं और पत्नी के साथ एक फिल्म देखते हैं। मुझे आशा है कि Ive आपके सवाल का जवाब दिया। मई 2006 स्थिति में शामिल: सदस्य 57 पदों यह अजीब है क्योंकि मुझे एक ही सटीक तरीके से लगता है। मैं वहां बैठा नफरत करता हूं और एक लंबे समय तक मोमबत्ती की प्रतीक्षा कर रहा हूं। बार बार यह समय सीमा में अतिरंजित हो सकता है मैं सिर्फ एक दिन में 10 पिप्स के लिए शूट करता हूं क्योंकि 1 पिक्सड के साथ लगातार 10 पिप्सडे 1 किलोग्राम 1 साल के भीतर बदल सकता है। (स्प्रेड शीट है अगर किसी को दिलचस्पी है) प्लस जैसे आप ने कहा कि 30 मिनट में 20 पिप्स बनाने और आराम सिर्फ बैठे और प्रतीक्षारत ps: मुझे पहले जीबीपी पर एक चेतावनी मिली थी, जो 20 पिप्स के लिए अच्छा था और मैंने किया। यह वर्तमान में 45 पिप्स मेरी प्रविष्टि से अधिक है, हालांकि हॉल का हवाला देते हुए पिप रेज मैं 1 मिनट की समय सीमा का उपयोग करता हूं क्योंकि यह मेरी जोखिम प्रोफ़ाइल और मेरे पास उपलब्ध समय की मात्रा को ठीक करता है। मैं मेलबर्न में पूर्ण समय काम करता हूं और वास्तव में व्यापार करता हूं जब तक कि बच्चों को बिस्तर पर नहीं जाना जाता। मैं अपना सिग्नल देने के लिए 15 मिनट की चार्ट की प्रतीक्षा नहीं कर सकता मैंने भी इसी कारण से नमनीय लाभ लक्ष्य निर्धारित किए हैं I मुझे सामान्य तौर पर 2 घंटे के भीतर 10 पिप्स मिल सकते हैं लेकिन वास्तविक व्यापार समय केवल कुछ मिनट ही हो सकता है एक 10 पीईपी लाभ आसानी से मौजूद हो सकता है और तब तुरंत उस समय गायब हो जाता है जब इसे 5 मिनट का मोमबत्ती बनाते हैं। यह मेरे लिए बहुत अधिक समय या धन नहीं लेता है यह महसूस करने के लिए कि व्यापार बहुत गलत हो गया है। बीटीडब्लू (बीटीडब्लू) अगर मुझे मौका व्यापार एक रेंज ब्रेकआउट मिलता है जो तुरंत मेरे रास्ते से निकलता है, तो मैं इसे किसी भी तरीके से संकेतक से जोड़ता हूँ बिना मुनाफे की तुलना में अधिक संतोषजनक और कच्चे मूल्य डेटा की तुलना में अधिक विश्वसनीय नहीं है मुझे लगता है कि इम ने अपनी एक व्यक्तिगत चीज कह रही है कुछ लोग पूरे दिन या रात को दूर करना पसंद करते हैं। मुझे लगता है कि अच्छा व्यापार उबाऊ सामान है। आईडी के बजाय 30 मिनटों में 20 पिप्स बनाते हैं, फिर इसे बंद कर देते हैं और पत्नी के साथ एक फिल्म देखते हैं। मुझे आशा है कि Ive आपके प्रश्न का उत्तर दिया। पिप रेज का उद्धरण हालांकि, सप्ताह के लिए मेरा मुख्य व्यापार साप्ताहिक उद्घाटन श्रृंखला (पहले 18 घंटों) का ब्रेक-आउट होता है, बीमार स्विच 1 मिनट के चार्ट पर जाता है यदि मेरी साप्ताहिक सीमा या स्टॉप हिट हो जाती है (मैं फिर से प्रवेश नहीं करता क्योंकि ये केवल वही है एक साप्ताहिक उद्घाटन श्रृंखला प्रत्येक सप्ताह) Ive ने पाया कि दिशा के लिए एक 5 मिनट का चार्ट का उपयोग करते समय (या उसके अभाव), 1 मिनट पहले यूरोपीय सत्र के दौरान एक ट्रेंडिंग या oscillating बाजार से छोटे काटने के लिए शानदार है। मैं एक 20 अवधि ईएमए और 20 बार सीसीआई (100-100) का उपयोग अपने प्रवेश के समय के लिए करता हूं। 1 मिन चार्ट का खूबसूरत हिस्सा यह है कि यदि आप केवल 1 मिनट पुल-बैक कमजोर होते हैं (सीसीआई के मुताबिक) तो आपकी गर्मी सहिष्णुता वास्तव में बहुत कम हो सकती है। वास्तव में, यदि आपका समय सही है, तो आप जानते होंगे कि आपकी स्थिति गंभीर संकट में है, जब आप केवल 5-6 पिक्स नीचे होते हैं। यह धैर्य लेता है लेकिन इसकी बहुत विश्वसनीय है एक 15 मिनट के चार्ट में समतुल्य ज्ञान आसानी से 30-50 पिप्स खर्च कर सकता है और यदि आपका जोखिम प्रोफ़ाइल है, तो आप 100 रुपए के मुनाफे के लिए शूट कर सकते हैं और दो बार अपने पदों की जांच कर सकते हैं। Ive 5 मिनट और दैनिक के बीच हर बार फ्रेम के साथ बहुत परेशान हो गया वे मुझे पैसे के लिए मूल्य (या निवेश के समय का मूल्य) देने के लिए न ही लग रहे हैं लेकिन, शायद ही दिन एक दिन ऐसा होता है कि सोने के कुछ छोटे टुकड़े कुछ घंटे के लिए 1 मिनट का चार्ट देखने के लिए तैयार किसी के लिए उपलब्ध नहीं हैं। हड़ताल करने के लिए सही समय की प्रतीक्षा करें, 5-10 पिप्स के साथ खुश रहें और सुनिश्चित करें कि आपकी पद्धति क्रूड लाभ लेने वाली वाहन से ज्यादा नहीं है। कॉम्प्लेक्स मॉडल कम समय के फ्रेम पर संघर्ष लगते हैं। एकदम मेरे विचार। सीसीआई (20) और 20 ईएमए के साथ 5min चार्ट का उपयोग कैसे करें, 1 मिनट के चार्ट के साथ उपयोग करने के लिए ट्रेड्रेरेन्ड दिशा खोजना

No comments:

Post a Comment