Tuesday 5 December 2017

विदेशी मुद्रा जंकी भीड़


व्यापारी जानकारी - विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग - स्टॉक मार्केट ट्रेडिंग - विदेशी मुद्रा स्केलेपिंग सिस्टम - विदेशी मुद्रा स्वचालित डिस्कवर कैसे करें आपका विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग हानि वापस जीतें और लाभप्रद रूप से हर महीने करें आप अपने विदेशी मुद्रा व्यापार को एक विश्वसनीय नकद गाय में बदलने के लिए एक बहुत ही सरल, अभी तक बहुत प्रभावी विदेशी मुद्रा रणनीति सीखने के बारे में सीख रहे हैं, आपका ध्यान पेश करने में हम बहुत खुश हैं, विदेशी मुद्रा व्यापार प्रणालियों को शामिल करना यह शामिल है: विदेशी मुद्रा व्यापार जानकारी। एक गुप्त फॉरेक्स ट्रेडिंग फॉर्मूला के साथ विदेशी मुद्रा बाजार कैसे चलाना आप ट्रेडिंग फॉरेक्स और असली फ़ॉरेक्स स्केलिंग के बारे में जानने के लिए आवश्यक सभी चीजें सीखते हैं। यह किसी भी बाजार में इस्तेमाल किया जा सकता है यह पूरा पैकेज है आप केवल स्केलिंग विचार प्राप्त नहीं करते - आपको एक पूर्ण व्यापारिक रणनीति मिलती है यह चार्टों को समझने में आसान दिखता है, आप व्यापार के लिए प्रवेश बिंदु प्राप्त करते हैं - आपको सटीक स्टॉप मिलता है, आपको लक्ष्य भी मिलता है पुस्तक की तरह मैं कहता हूं कि स्कैल्प एफएक्स के लिए पूरा पैकेज और किताब पढ़ने के बाद और कुछ अभ्यास के साथ आपको एक बहुत ही सक्षम व्यापारी बनना चाहिए। डेविड सी इंग्लैंड ट्रेडिंग रणनीतियों का विश्वकोश व्यापार रणनीतियों के विश्वकोश व्यापारियों के लिए है जो लगातार लाभदायक स्केलिंगट्रैडिंग के लिए अगले कदम उठाना चाहते हैं। लेखकों - वायदा कारोबार के क्षेत्र में उनके अनुभवी अनुभवी दिग्गज - व्यापारिक तरीके और रणनीतियों को इंगित करते हैं जो कि बाजार-पिटाई रिटर्न उत्पादन करने के लिए दिखाए गए हैं। बाजारों और विश्लेषणात्मक तकनीकों के एक ही सेट का उपयोग करते हुए प्रत्येक विधि का कठोर और व्यवस्थित बैकस्टेस्टिंग, सिस्टम विकास के लिए एक वैज्ञानिक, सिस्टम-आधारित दृष्टिकोण प्रदान करता है। व्यापार प्रणाली को इकट्ठा करने में आपकी सहायता करने के लिए जो आपको एक अधिक लगातार लाभदायक व्यापारी बनने के लिए सड़क पर रखेंगे। विदेशी मुद्रा व्यापारी व्यापारी कैसे उत्पन्न करता है एक 5 चित्रा आय एक क्रांतिकारी और अद्वितीय विदेशी मुद्रा Scalping के साथ विदेशी मुद्रा बाजार में ट्रेडिंग के रूप में कई बार के रूप में आप की जरूरत है क्योंकि यह एक विदेशी मुद्रा व्यापार विदेशी मुद्रा scalping विदेशी मुद्रा व्यापार का उपयोग करने के लिए अपना रास्ता है रणनीतियों की 99 विदेशी मुद्रा व्यापारियों का उपयोग आपको सफल नहीं बनायेगा, मैं यह गारंटी देता हूं यह विदेशी मुद्रा व्यापारिक रणनीतियों का उपयोग कर रहा है जो केवल 1 व्यापारियों का उपयोग करते हैं जो कि आप कभी भी सपना देख चुके विदेशी मुद्रा व्यापारिक व्यवसाय में आपको और अधिक सफल बनाते हैं। एक और ज़ीरो कैसे एक घंटे में एक प्रो की तरह विदेशी मुद्रा व्यापार। यदि आप एक सफल विदेशी मुद्रा स्केलिंग व्यापारी होने के बारे में गंभीर हैं और लगातार लाभप्रद व्यवसायों को कैप्चर करने के लिए सर्वोत्तम विदेशी मुद्रा तरीकों में से एक सीख रहे हैं, तो एक और ज़ोर आपके लिए है। एक लाख यहां। वहाँ एक लाख और जल्द ही असली पैसे की बात कर रहे थे विदेशी मुद्रा स्केलिंग मैं आपको एक बार और सभी के लिए कैसे समझाता हूं और ऑनलाइन विदेशी मुद्रा व्यापार के साथ वास्तविक पैसे कैसे कमाऊं? यह छुपा हुआ विदेशी मुद्रा स्केलिंग है यदि आप वास्तव में विदेशी मुद्रा बाजार में अपना पैसा खोने का एक निश्चित तरीका चाहते हैं, तो अपने आप को विदेशी मुद्रा विपणन विज़ार्ड के शिकार होने की अनुमति दें। कमाल फ़ॉरेक्स सिस्टम - 200 से 1.500 या इससे अधिक के लिए फॉरेक्स स्केपिंग ट्रेडिंग कैसे करें, प्रति दिन कम से कम दस मिनट का काम करें। आपने यह विदेशी मुद्रा ई-बुक खरीदने के लिए एक बहुत ही बुद्धिमान विकल्प बनाया है जैसा कि आप विदेशी मुद्रा बाजार में व्यापार करने के लिए वास्तव में आश्चर्यजनक विदेशी मुद्रा प्रणाली सीखेंगे। आप सीखेंगे कि कैसे आसान 200 से 1500 या इससे भी ज्यादा, लगातार और मज़बूती से, कम से कम जोखिम के साथ, प्रतिदिन केवल दस मिनट काम करते हैं यह छोटा ईबुक गोल्डडक्वाहलिप या प्लैटिनम में लिडक्वायर्सक्वाज़ वजन से भी अधिक है। इस विदेशी मुद्रा व्यापार प्रणाली का उपयोग करते हुए आपका पहला विदेशी मुद्रा व्यापार सफल होगा जो आपके लिए भुगतान किया गया है, और आप महान वित्तीय लाभ के लिए अपने रास्ते पर अच्छा होगा। जापानी कैंडलस्टिक चार्टिंग तकनीकों: सुदूर पूर्व के प्राचीन निवेश तकनीकों के लिए एक समकालीन गाइड जापानी कैंडलस्टिक चार्टिंग तकनीक बाजार विश्लेषण के लिए इस तेजी से लोकप्रिय और गतिशील दृष्टिकोण में व्यावहारिक अनुभव के लेखकों को आसान समझने वाली भाषा में पाठकों को संदेश देने के लिए कैंडलस्टिक की साजिश रचने और विश्लेषण का एक गहन विवरण प्रदान करती है। इसमें सैकड़ों उदाहरण शामिल हैं जो ईक्विटी, वायदा, फिक्स्ड-आय और विदेशी मुद्रा बाजार को दर्शाते हैं और यह दर्शाता है कि कैन्डलैस्टिक चार्टिंग तकनीक लगभग किसी भी बाजार में कैसे उपयोग की जा सकती है। विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग के लिए अंतिम चरण-दर-चरण गाइड: आप अपने खुद के घर की सुविधा से 50 से 500 दिन का विदेशी मुद्रा व्यापार कैसे कमा सकते हैं लक्ष्य को प्रति व्यापार से 50 से 500 रुपये कमाने और विदेशी मुद्रा हानियों को कम करने के लिए तकनीकी विदेशी मुद्रा विदेशी मुद्रा चार्ट पर विदेशी मुद्रा स्केलिंग के लिए संकेतक, जो मैं बाद में इस विदेशी मुद्रा पाठ्यक्रम में समझाऊंगा। लाभ की क्षमता उन लोगों के लिए है जो इस विदेशी मुद्रा प्रणाली का व्यापार करते हैं। विदेशी मुद्रा व्यापार के बारे में महान बात यह है कि वास्तविक व्यापार पर एक पैसा खर्च करने से पहले आप आभासी धन का उपयोग करके डेमो खाते पर मुफ़्त में इस प्रणाली का परीक्षण कर सकते हैं। मेटाट्रेडर 4 टर्मिनल के लिए विदेशी मुद्रा विशेषज्ञ सलाहकार: एक्सप्रोफेटर भविष्यवाणी विदेशी मुद्रा संकेतक वास्तविक विदेशी मुद्रा स्लैपिंग सिस्टम संदेह का विषय नहीं है, भविष्य में यह भविष्यवाणी करने के लिए असंभव है, खासकर विदेशी मुद्रा बाजार में। हालांकि, बहुत से कानूनों के संयोजन के प्रयास विदेशी मुद्रा सूचक एक्सप्रूफ्यूटर के बाद किए गए हैं, जो स्पष्ट है कि बाजार के 9 9 आगे आंदोलन में विश्वसनीयता विकसित की गई है और यह स्पष्ट किया गया है कि शेड्यूल पर दिखने वाली 12 बार आगे पूर्वानुमान , हम 92 की विश्वसनीयता दोहराते हैं विदेशी मुद्रा स्केलिंग क्लिक करें विस्तार करने के लिए क्लिक करें Spoutnik विदेशी मुद्रा सिग्नल एमटी 4 पर सबसे अच्छा विदेशी मुद्रा प्रणाली ईए प्रोग्रामर, विभिन्न विदेशी मुद्रा दलालों पर परीक्षक, विदेशी मुद्रा संकेतक का उपयोग किया जाता है फिशर 55 फ्लैट प्रवृत्ति एच 1 मैक 12.26.9 सूचक वैकल्पिक। अति प्रवृत्ति एमा 15 और एमा 40, एमए क्रॉस ओवर सिग्नल 15-40 फ्लैट प्रवृत्ति 30 मिनट विदेशी मुद्रा काम के घंटे। यूरो, सीईएफ, जीबीपी 7 -12 जीएमटी समय और 1500 तक 1800 GMT TIME काम के घंटे। येन। 01.00 AM -15OO जीएमटी टाइम अब आप फॉरेक्स ट्रेडिंग संकेतों को स्केलिंग कर सकते हैं: EURUSD एच 1 फेम जीबीपीयूएसडी एच 1 फेम USDCHF एच 1 फेम USDJPY एच 1 फ़ेम क्लिक करें विस्तार करने के लिए क्लिक करें विदेशी मुद्रा पीआईपीएस - हंटर अमेज़िंग फॉरेक्स ट्रेडिंग सिस्टम (डे फॉरेक्स स्कैल्पिंग) ईए प्रोग्रामर एमटी 4 परीक्षक पर अलग-अलग विदेशी मुद्रा दलाल विदेशी मुद्रा संकेतक monlagdot। प्रीसेटिअल, प्राइसटिगर, वोल्टिलिटी पीवॉट ऑटोपेलॉट फॉरेक्स सिस्टम - यूरोफ़क्स डब्लूएक्स यह एक शक्तिशाली और स्वचालित विदेशी मुद्रा व्यापार प्रणाली है जो विदेशी मुद्रा मेटा ट्रेडर 4 ट्रेडिंग प्लेटफॉर्म के लिए डिज़ाइन की गई है। स्थापना और सेटअप प्रक्रिया के बाद विदेशी मुद्रा प्रणाली किसी भी उपयोगकर्ता हस्तक्षेप के बिना पूरी तरह से व्यापार करेगी। जबकि आप सोते हैं, जबकि आप अपने परिवार के साथ समय बिताते हैं या जब भी आप चाहते हैं कि आप चाहे जो भी चाहते हों, विदेशी मुद्रा ईए आपके लिए व्यापार करे और निरंतर और स्थिर लाभ लौटाए। 24 घंटे एक दिन 7 दिन एक सप्ताह में। EURUSD एच 4 इतिहास पर 1 वर्ष का परीक्षण करें लाभ 2460 और अधिक कंधे 1: 100, जोखिम 5 प्रति 1 स्थिति, पुनर्निवेश। एफएक्स डबलबल - क्योंकि कभी-कभी यह प्रति माह 100 मुनाफा कमाता है। Doubler। यह विदेशी मुद्रा स्कैल्पिंग सिस्टम है (बहुत सारे ट्रेडों) बहुत उच्च क्षमता वाला है गुप्त यह है कि यह सबसे अच्छा क्षणों का चयन करता है जब मानक विदेशी मुद्रा संकेतकों का सेट ऑर्डर खोलने के लिए सर्वश्रेष्ठ पारस्परिक सुपरपोजिशन में बनाया गया है। यह यूरो बनाम अमरीकी डालर पर काम करने के लिए अनुकूलित है - हमने विभिन्न विदेशी मुद्रा संकेतकों के संकेतों के वजन के शेयरों की गणना के लिए कई घंटे बिताए हैं, जो यूरो के व्यवहार को सर्वोत्तम तरीके से दिखा रहा है (यद्यपि आप इसे अन्य विदेशी मुद्रा जोड़े में इस्तेमाल करने का प्रयास कर सकते हैं, हम सुझा नहीं है कि)। अंत में, वित्तीय आजादी को विदेशी मुद्रा देने का एक तरीका वित्तीय स्वतंत्रता का आप क्या मतलब है आपको क्या पैसा, आपको एक अच्छा घर, एक लक्ज़री जीवनशैली, या बस आत्मसम्मान और गर्व को ला सकता है, इसकी कोई ज़रूरत नहीं है, इसकी संभावना अनंत है। यह एक स्वर्ग है जो हर कोई देख सकता है, लेकिन केवल एक मुट्ठी भर मिल सकती है (या वहां कैसे जाना है)। यह पैक एक पुल है जो स्वयं को स्वर्ग से जोड़ता है। आपको केवल उस पुल पर वित्तीय आजादी के स्वर्ग तक चलना है। हां, यह आसान है और हर दूसरे चलने की तरह, आपको पहला कदम उठाना पड़ता है। अभी इस पर पहुंच प्राप्त करने के लिए जितनी जल्दी तुम चलना शुरू करते हो, जितनी जल्दी तुम स्वर्ग तक पहुंचोगे। संकोच न करें, बटन पर क्लिक करें अब खरीदें और अपना जीवन बदलें आपको इस विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग सिस्टम का उपयोग करने में कोई समस्या नहीं होगी। यह व्यापार करना बहुत आसान है 1) खरीदारों की संतुष्टि दिखाने वाले फ़ीडबैक 2) हमारी बाध्यकारी गारंटी 3) आय का प्रमाण (पेपैल) 4) हमारे सत्यापित पेपैल की स्थिति-सत्यापित 5) हमारे 24 घंटे के ग्राहक सेवा समर्थन 6) अक्सर पूछे गए प्रश्न (उत्तर) यदि आपके पास कोई प्रश्न या पूछताछ है, तो हमसे संपर्क करने में संकोच न करें हमारे बाध्यकारी गारंटीएं यदि आप किसी कारण या किसी अन्य कारण से आपकी खरीद से संतुष्ट नहीं हैं, तो हम आपको आश्वस्त करना चाहते हैं कि आप पूरी तरह से हमारे 60 दिन के पैसे वापस गारंटी कवर हो गए हैं। यदि आप संतुष्ट नहीं हैं, तो आपको धन वापस कर दिया जाएगा। हम इस गारंटी से बंधे हैं आपको कम से कम 60 दिनों के लिए हमारे निर्देशों के बाद इन विधियों को संचालित करना होगा और इससे पहले कि हम आपके शुरुआती भुगतान का भुगतान वापस कर सकें, उसके लिए इसका सबूत उपलब्ध होना चाहिए। हालांकि, हमें विश्वास है कि आप हमारे सभी तरीकों की सामग्री से प्रसन्न होंगे। 200 खरीदार संरक्षण के लिए पेपैल चुनें केवल गंभीर खरीदार। हम 92 विश्वसनीयता विदेशी मुद्रा व्यापार Scalping सिग्नल दोहराना। सभी दलालों पर परीक्षण किया गया अजीब विदेशी मुद्रा संकेतों की भविष्यवाणी विदेशी मुद्रा scalping संकेतों के लिए सर्वश्रेष्ठ सभी विदेशी मुद्रा दलालों पर परीक्षण और कार्य किया। हम 1 घंटे प्रति 180USD से अधिक कमाते हैं। बहुत आसान और जीवनकाल विदेशी मुद्रा खरीदने और बेचने के संकेतक विदेशी मुद्रा आटोप्लिट ट्रेडिंग सिस्टम - विदेशी मुद्रा स्वचालित ट्रेडिंग ईए 100,000 प्रति वर्ष - मेरी रसोई सारणी से काम करना। फायदेमंद और विस्मयकारी विदेशी मुद्रा आउओपीलॉट व्यापार प्रणाली फ़ॉरेक्स ऑटोटेड ट्रेडिंग अनुभव सलाहकार आसान सेटअप विदेशी मुद्रा autopilot प्रणाली अब महान डिस्काउंट के साथ। विदेशी मुद्रा व्यापार प्रणाली - 5374 एक महीने का खुलासा करते हुए, विदेशी मुद्रा स्वचालित कदम-दर-चरण 100 यांत्रिक विदेशी मुद्रा व्यापार प्रणाली सबसे क्रांतिकारी विदेशी मुद्रा व्यापार प्रणाली के साथ हजारों कमाएँ और विदेशी मुद्रा बाजार में कभी भी 30 मिनट से कम समय में विदेशी मुद्रा को प्रभावित करने की विधि उन नौ-पांच दिन की नौकरी से अधिक कमाएं। विदेशी मुद्रा जुबान का रोल हाय क्रिस, यू को वापस देखने के लिए अच्छा। 128522 मुझे नहीं लगता कि यह किसी को अभी मदद करेगा। जब इस छोटे खाते की बात आती है तो मुझे कोई अनुशासन नहीं लगता I जैसे ही मैंने इसे सावधान व्यापार में रखने का वादा किया था, मैंने कुछ नए विचारों के आधार पर तुरंत ट्रेड करना शुरू किया। यदि आप में से कोई भी लोग ट्रेडों को देख रहे हैं तो मुझे यकीन है कि आप ये अनुमान लगा लेंगे कि मेरे पुराने मानक नहीं हैं मुझे हमेशा इस खाते में नए प्रविष्टि तरीकों की कोशिश करनी पड़ रही है और पिछले कुछ दिनों में कोई अपवाद नहीं हुआ है। इसके अलावा मैं सिर्फ जागृत हुआ कि यह देखने के लिए कि मैं अपने ओएमजी बंद को मौजूदा खुले व्यापार के लिए स्थान देना भूल गया। इन ट्रेडों पर बंद हो जाता है बंद होने पर एक बंद हो जाता है लेकिन मामले में सिर्फ ऊपर या उससे नीचे की रोक लगाई जाती थी। खैर, आज सुबह मैं बिना सोचे हुए सो गया। अभेद्य लेकिन मैं सही नहीं हूँ। समस्या यह है कि जब आप प्रतिशत के हिसाब से अपने भारी नुकसान को देखते हैं, लेकिन यह केवल दो सौ डॉलर तक बढ़ा देता है मैं एक्सप्लोरर को छोड़ने वाला हूँ मैं इसे इस छेद से बाहर करने का प्रयास कर सकता हूं। इसमें कुछ नई समाचार प्रविष्टियां हैं जिन्हें मैं तलाशना चाहता हूं। मैं इस खाते के साथ बहुत अधिक समय खर्च नहीं करते जैसा कि आप देख सकते हैं कि मैं येन जोड़े के साथ मुख्य रूप से एशियाई प्रविष्टियों का व्यापार कर रहा हूं। यह इष्टतम नहीं है लेकिन यह मेरे सामान्य वायदा कारोबार और मेरे व्यवसाय की जरूरतों के साथ हस्तक्षेप नहीं करता है। ओह, हाँ, यह नया है मैं एक ऐसे व्यवसाय में वापस आ गया, जो मैंने कुछ साल पहले छोड़ दिया था। मैं वापस संपत्ति और अपार्टमेंट कारोबार में हूँ एक पुराने परिचित को कुछ वित्तीय कमजोरियों को शामिल करने में कुछ परेशानी हुई और मैं उसकी सारी संपत्ति खरीदने में सक्षम था। तो यह है। वे सिर्फ बहाने हैं लेकिन वे मेरा हैं। मैं इस महीने के पहले अब भीड़ में हूँ। मेरे पास और अधिक मेहनती तरीके से व्यापार करने के लिए कुछ समय हो सकता है। मैं शायद प्रयोगात्मक व्यापार करना जारी रखूंगा क्योंकि मैं बस अपने आप को मदद नहीं कर सकता मैं हमेशा नए व्यापारिक विचारों का प्रयास करने के लिए आदी हूं। मुझे यह पसंद है। एक्सप्लोरर ऊपर है मुझे उम्मीद है कि यह कुछ सकारात्मक प्रगति दिखाएगा। मैंने कुछ समय के लिए इस एशियाई खुली बात से पीछे हटने का बहुत ज्यादा फैसला किया है। मुझे पता है कि यह अतीत में अच्छी तरह से परीक्षण किया गया था और यह वादा दिखाता है, लेकिन मैं इसे अभ्यास में काम करने के लिए लग सकता है। मैं अगले समाचार ट्रेडों पर आगे बढ़ूंगा वे सरल हैं और अद्भुत छोटी स्टॉप हैं वे लाल और नारंगी उच्च प्रभाव वाली खबरें शामिल करते हैं और ये आम तौर पर बहुत जल्दी से अधिक होती हैं आज पाउंड के साथ उनके निर्माण और उत्पादन रिलीज के साथ एक बढ़िया उदाहरण था। प्रवेश दो या तीन पिप्स द्वारा याद किया गया था लेकिन लक्ष्य दस मिनट के भीतर पहुंचा था। व्यापार का सबसे अच्छा हिस्सा यह था कि स्टॉप केवल दस पिप्स और लक्षित लक्ष्य लगभग पच्चीस हो गया था, और प्रवेश फैल जाने के सामान्य होने के कुछ समय बाद आता है। कुछ हफ्तों तक ट्रेडों का परीक्षण करने के बाद मैं यहां आकर नियमों को बाहर कर सकता हूं। इसलिए मुझे यह तय करना होगा कि इन खुले स्थान के साथ क्या करना है। मैं उन्हें 8:30 NY गुरुवार को निश्चित रूप से मार दूंगा क्योंकि यह बेरोजगारी के साथ मेरा अगला समाचार व्यापार समय है मैं एक खोनेवाला को छोड़ने की कभी भी सलाह नहीं दूंगा, लेकिन यह खाता शून्य पर जा सकता है और यह किसी भी तरह से मुझे प्रभावित नहीं करेगा। ठंडे कठोर सच्चाई यह है कि मैं इंसान हूं और छोटे डॉलर की मात्रा के लिए बहुत कम अनुशासन है मैं एक्सप्लोरर को छोड़ दूंगा। यह देखने के लिए मजेदार हो सकता है कि क्या मैं आने वाले सप्ताहों में लाभ के लिए इसे व्यापार कर सकता हूं। जनवरी 2014 में शामिल हुए स्थिति: दीप्तिमान 91 पोस्ट ठीक है, यह विदेशी मुद्रा जंककी की वास्तविक प्रकृति है। मैं नए विचारों का परीक्षण करने के लिए एक छोटा सा खाता भी इस्तेमाल कर रहा हूं। लेकिन मेरे पास व्यापार के एक रास्ते पर अधिक या कम छड़ी है। उर व्यापारिक दृष्टिकोण दिखाने के लिए धन्यवाद और इससे मुझे बहुत मदद मिली है हालांकि मेरा दृष्टिकोण आपके जैसा ही नहीं हो सकता है, वही विचार समान है - बस संदर्भ के एक बिंदु से व्यापार करना। मैंने इसे अपने संदर्भ के रूप में दैनिक खुला उपयोग करने के लिए सरलीकृत किया है। आशा करता है कि उर परीक्षण खाता इस ड्रॉडाउन से ठीक हो सकता है। सभी चीजों को जहां तक ​​हो सके सरल बनाएं, लेकिन सरलतम नहीं। मई 2011 की स्थिति में शामिल: सदस्य 1,747 पोस्ट अदृश्य खैर, यह एक विदेशी मुद्रा जंकिआई 5535756842 की वास्तविक प्रकृति है। मैं नए विचारों का परीक्षण करने के लिए एक छोटा सा खाता भी उपयोग कर रहा हूं। लेकिन मेरे पास व्यापार के एक रास्ते पर अधिक या कम छड़ी है। उर व्यापारिक दृष्टिकोण दिखाने के लिए धन्यवाद और इससे मुझे बहुत मदद मिली है हालांकि मेरा दृष्टिकोण आपके जैसा ही नहीं हो सकता है, वही विचार समान है - बस संदर्भ के एक बिंदु से व्यापार करना। मैंने इसे अपने संदर्भ के रूप में दैनिक खुला उपयोग करने के लिए सरलीकृत किया है। 5535756842 आशा करता है कि उर परीक्षण खाता इस ड्रॉडाउन से ठीक हो सकता है। मुझे यकीन है कि यह ठीक हो जाएगा। मजेदार बात यह है कि जब मैंने इस व्यापार को नजरअंदाज कर दिया तो मैंने ईएस के छह अंक बनाए। पिछले महीने एसएनबी की कार्रवाई के बाद दलालों ने लोगों के पैसे चोरी करने का फैसला करने के बाद मैं ज्यादातर वायदा कारोबार में वापस माइग्रेट कर चुका हूं। वायदा व्यापारियों को अलग खातों के साथ संरक्षित किया जाता है। दैनिक खुली अब भी हमेशा की तरह अच्छा है और सीधा सीमा के रूप में अच्छी तरह से काम करता है, भले ही आप सीधे इसे व्यापार न करें। मैं निर्धारित समय के साथ अधिक ट्रेडों को प्राप्त करने की कोशिश कर रहा था ताकि मेरे कार्यक्रम को आसान बनाए रखने के लिए मैं इस एशियाई खुली बात को काम करने की कोशिश कर रहा हूं। अगर कुछ नहीं तो मैं ईमानदारी से हूं। मैं आपको नुकसान और लाभ दिखाऊंगा धन्यवाद। मुझे नहीं लगता कि यह किसी को अभी मदद करेगा। जब इस छोटे खाते की बात आती है तो मुझे कोई अनुशासन नहीं लगता I जैसे ही मैंने इसे सावधान व्यापार में रखने का वादा किया था, मैंने कुछ नए विचारों के आधार पर तुरंत ट्रेड करना शुरू किया। यदि आप में से कोई भी लोग ट्रेडों को देख रहे हैं तो मुझे यकीन है कि आप ये अनुमान लगा लेंगे कि मेरे पुराने मानक नहीं हैं मुझे हमेशा इस खाते में नए प्रविष्टि तरीकों की कोशिश करनी पड़ रही है और पिछले कुछ दिनों में कोई अपवाद नहीं हुआ है। इसके अलावा मैं सिर्फ जागने के लिए जागृत हुआ कि मैं अपने ओएमजी बंद को वर्तमान के लिए जगह देना भूल गया आप कई खाते खोलना चाहते हैं सिवाय एक सिवाय कुछ निश्चित तरीके का पालन करें। जो भी स्वतंत्रता आप लेना चाहते हैं, उसे केवल उस खाते पर ले जाएं जैसे समय बीत जाता है, आप उस एक खाते के प्रदर्शन और नियमों के पालन के बाकी हिस्सों के बीच अंतर को ध्यान में रखेंगे। एक बार यह समाप्त हो जाने पर, स्वयं अनुशासन स्वयं ही आ जाएगी वॉल स्ट्रीट के चोर आप कई खाते खोलना चाहते हैं सिवाय एक सिवाय कुछ निश्चित तरीके का पालन करें। जो भी स्वतंत्रता आप लेना चाहते हैं, उसे केवल उस खाते पर ले जाएं जैसे समय बीत जाता है, आप उस एक खाते के प्रदर्शन और नियमों के पालन के बाकी हिस्सों के बीच अंतर को ध्यान में रखेंगे। एक बार यह समाप्त हो जाने पर, स्वयं अनुशासन स्वयं ही आ जाएगी मेरे पास तीन खाते हैं जो बड़े हैं I फ्यूचर्स के लिए दो और एक स्पॉट फॉरेक्स के साथ छोड़ दिया मुझे इस छोटे खाते के साथ किसी भी अनुशासन की कमी है। यह एक निजी असफलता है, जिस पर मैं काम कर रहा हूं। मेरा विश्वास करो जब मैं कहता हूं कि बड़े खाते अकेले ही नहीं बचा जाते हैं और सभी हारे हुए हैं। यह वह खाता है जिसके साथ मैं अपनी स्वतंत्रता लेता हूं। यह नई अवधारणाओं का परीक्षण करने के लिए है मेरी स्टॉप की स्थापना के लिए अभी भी कोई बहाना नहीं है मैं बेहतर जानता हूं और इस सटीक व्यवहार के खिलाफ प्रचार करता हूं जब भी मैं कर सकता हूं। यह मजाकिया है। हर कोई हमेशा कहता है कि मुझे थोड़ा अनुशासन था क्योंकि मुझे व्यापारिक प्रवृत्ति का रुझान पसंद है और चलती गाड़ियों के सामने कूद रहा है। मैं अंत में एशियाई (निक्केई) खुली सीमा के व्यापार के साथ निम्नलिखित प्रकार की प्रविष्टि के साथ एक प्रवृत्ति की कोशिश करता हूं और मुझे टुकड़ों में कटा हुआ मिलता है क्योंकि पहले दो दिनों में मैं कोशिश करता हूं कि यह सूप काटना होता है मेरी सबसे अच्छी चीज काउंटर प्रवृत्ति या रिट्रेसमेंट प्रकार ट्रेडिंग है मुझे लगता है मैं सिर्फ एक बड़ी सवारी को पकड़ने में चूसो। मैं प्रवृत्ति के दिनों में कूदना और सवारी करना सीखना चाहता था लेकिन मुझे लगता है कि यह कभी भी मेरे कौशल का हिस्सा बनने वाला नहीं है अच्छा ऑब्जेक्ट लिंकिंग एंड एम्बेडिंग रुझान व्यापार क्या आपके प्रवृत्ति का वर्गीकरण है, मैं नहीं कहूँगा कि आप इसे चूसते हैं, आप बस गलत चीज़ की तलाश कर रहे हैं आम तौर पर दैनिक बंद को देखते हुए और हालिया डेटा रिलीज पर मैं बहुत कम दिखता हूं और नवीनतम समाचार (मुश्किल से) के साथ अद्यतित रहने की कोशिश करता हूं। इंट्राएक्च रुझानों के लिए अंतराल की तलाश के बजाय मुझे जो कुछ भी एफएक्स जोड़ी दैनिक पर चलने के लिए इंतजार करना आसान लगता है। उन्हें बहुत अधिक समाचार निगरानी और राय मछली पकड़ने की आवश्यकता है फिर उसके ऊपर, संगठनों को कुछ या उससे कम कीमत का हो सकता है वे चाहे जो भी दिशा में मूल्य चाल देख सकते हैं मेरी वर्तमान उपलब्धता के लिए इसकी बहुत अधिक निगरानी (हालांकि यहां तक ​​कि मेरे पास समय था, मैं अभी भी बाजारों की निगरानी नहीं करता है)। यदि आप रोज़ का इंतजार करते हैं, तो आप मूल्य कार्रवाई के किनारों पर कम टीएफएस पर कंट्रास्ट ट्रेड ट्रेडों की तरह लग सकते हैं और ऐसा करने वाले बॉस की तरह लग सकते हैं। लेकिन वास्तविकता में, आप केवल दैनिक प्रवृत्ति का अनुसरण कर रहे हैं

No comments:

Post a Comment